• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • The Dead Body Was Found Stuck In The Bushes As Soon As The Water Subsided, Lived With His Sister And Mother At Nana's House, Two Days Ago, After Celebrating The Birthday Of A Friend, The Car Was Washed Away In The Drain While Returning To The Village By Car Along With 4 Companions Kota Rajasthan

44 घंटे बाद मिली लाश:पांच दोस्त बर्थडे मनाकर लौट रहे थे, गाय को बचाने के चक्कर में उफनते नाले में गिरी कार, दो की हो चुकी थी मौत, आज मिली तीसरी लाश

कोटा9 महीने पहले
तीनों दोस्तों केशव, पवन और पंकज (बाएं से दाएं) की हादसे में हुई मौत।

कोटा के सुल्तानपुर में 2 अगस्त को 5 दोस्त साथी का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। अचानक गाय कार के सामने आ गई। उसे बचाने के चक्कर में कार सड़क के किनारे बरसाती नाले में जा गिरी। हादसे में 2 की मौत हो गई थी और एक लापता था। लापता युवक की तलाश की जा रही थी। 44 घंटे बाद गुरुवार सुबह युवक की लाश मिली है। जिसका नाम केशव है। हादसे में पवन और पंकज की पहले ही मौत हो चुकी है।

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला। अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया। मृतक के मामा अनुज ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।
स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला। अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया। मृतक के मामा अनुज ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

गुरुवार को केशव का शव मिलने के बाद घर पर कोहराम मच गया। केशव (20) अपने पिता की मौत के बाद मां व बड़ी बहन के साथ किशनगंज में नाना के घर रहता था। बीए की पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार को उसके दोस्त पवन का जन्मदिन मनाने जालिमपुरा गांव में एक रेस्टोरेंट पर गए थे। वहां से लौटते समय 5 युवकों की कार उफनते नाले में जा गिरी थी। हादसे में पंकज सुमन (35) व पवन मालव (28) की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि प्रशांत (18) व अनूप (19) को गांव वालों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। केशव लापता था। जिसका शव आज सुबह मिला।

जन्मदिन मनाकर लौट रहे 5 युवकों की कार उफनते नाले में जा गिरी थी।
जन्मदिन मनाकर लौट रहे 5 युवकों की कार उफनते नाले में जा गिरी थी।

हादसे में बचे प्रशांत की आपबीती- मैंने मौत को बहुत करीब से देखा

हादसे में बचे प्रशांत ने बताया कि हम पांचों दोस्त करीब 12 बजे अपने गांव से पवन का जन्मदिन मनाने सुल्तानपुर आए थे। 2 से 2:30 बजे के करीब जालिमपुरा रेस्टोरेंट से वापस अपने गांव किशनगंज जा रहे थे। धनवा गांव के पास अचानक कार के सामने एक गाय आ गई। पवन कार चला रहा था। गाय के आ जाने से कार का संतुलन बिगड़ गया और नीचे पानी में जा गिरी।

हादसे में बचे प्रशांत ने बताई घटना की आपबीती।
हादसे में बचे प्रशांत ने बताई घटना की आपबीती।

कार में आगे पंकज और पवन बैठे हुए थे। हम (प्रशांत, केशव, अनूप) कार के पीछे बैठे थे। पानी में गिरने पर हमने पीछे वाली विंडो खोल के बाहर निकलने का प्रयास किया। इतनी देर में गांव वाले आ गए। उन्होंने मुझे और अनूप को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जब तक आगे वाले को निकाल पाते, पानी में डूबने से वह बेहोश हो गए थे। केशव अब भी अंदर ही था। इसकी सूचना हमने ग्रामीणों को दी। जब उन्होंने कार में देखा तो उसमें कोई नहीं था। पूरा हादसा दर्दनाक था, मैंने मौत को बहुत करीब से देखा था।

फोटो-रवि मेघवाल, सुल्तानपुर

ये भी पढ़ें...

कार समेत नाले में गिरे 5 दोस्त, VIDEO:साथी का बर्थडे मनाकर लौट रहे थे, गाय सामने आने पर सड़क से नीचे नाले में गिरी कार; 2 की मौत, एक लापता, 2 अस्पताल में भर्ती

खबरें और भी हैं...