• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • The Dog Was Beaten Up, Tied, Dragged, Died Due To Excessive Bleeding From The Eyes And Feet, Environmental Lovers Opened The Front After The Video Went Viral In Kota Rajasthan

बेजुबान से फिर बर्बरता:गले में रस्सी बांधकर कुत्ते को घेरा और पीट-पीटकर मार डाला, डॉग लवर्स थाने पहुंचे तो सीआई ने गाली दी, बोले- हम इंसानों के लिए हैं, कुत्तों के लिए नहीं

कोटा7 महीने पहले
शहर में कुत्ते को घेरकर युवकों ने तब तक मारा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

राजस्थान में एक बार फिर कुत्ते के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। कोटा की एक कॉलोनी में कुछ युवकों ने हैवानियत की हद पार कर दी और एक कुत्ते को घेरकर तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उसकी आंख व पैर से खून निकलने लगा। इस पूरी घटना का वहां मौजूद एक युवक ने वीडियो बना लिया और इसके बाद सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। खास बात यह है कि जब पशु प्रेमियों ने इसकी शिकायत भीमगंज मंडी थाने में की तो सीआई ने गालियां देते हुए कहा कि हम इंसानों की सेवा के लिए हैं, कुत्तों के लिए नहीं।

कुत्ते को कार के नीचे से निकाला, डंडों से हमला किया
कुत्ते को कार के नीचे से निकाला, डंडों से हमला किया

पर्यावरण प्रेमी सोनल गुप्ता ने बताया कि घटना 6 दिन पुरानी डडवाड़ा इलाके की है। रात के समय में कुछ बदमाश युवकों ने गली के कुत्ते को मारने की नीयत से घेर लिया। उनके हाथों में डंडे थे। ये देख कुत्ता अपनी जान बचाने के लिए एक कार के नीचे छिप गया। बदमाश युवकों की हैवानियत यहां तक नहीं रुकी उन्होंने कार के नीचे छिपे कुत्ते को बाहर निकाला और डंडों से मारने लगे। इसके बाद गले में रस्सी बांधकर तब तक घसीटते रहे जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई।

अभी तक किसी ने दर्ज नहीं कराई शिकायत

सोनल ने कहा इस बारे में स्थानीय पार्षद से बात की तो उन्होंने बताया कि कुत्ता पागल हो गया था। कुछ समय पहले उसने एक बच्चे को काट लिया था। फिर भीमगंज मंडी थाना पुलिस में शिकायत करने गए। लेकिन पुलिस ने शिकायत नहीं ली। इधर भीमगंजमंडी थाना सीआई देवेश भारद्वाज ने बताया कि क्षेत्र में कुछ पागल कुत्तों ने बच्चों को काटा था। स्थानीय पार्षद की शिकायत पर निगम की टीम कुत्तों के इलाज करने व पकड़ने के लिए आई थी। कुत्ते से मारपीट करने के संबंध में किसी ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...