• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • The Handiwork Of The Contract Driver At Srinathapuram Fire Station, The New Fire Brigade Broke The Wood To Light The Bonfire Kota Rajasthan

सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग:फायर स्टेशन पर ठेके पर लगे ड्राइवर की करतूत, अलाव जलाने के लिए नई दमकल से लकड़ियां तोड़ी

कोटा5 महीने पहले
श्रीनाथपुरम फायर स्टेशन पर खड़ी दमकल की नई गाड़ी से अलाव जलाने के लिए लकड़ियां तोड़ी जा रही है।

नगर निगम के श्रीनाथपुरम फायर स्टेशन पर खड़ी दमकल की नई गाड़ी से अलाव जलाने के लिए लकड़ियां तोड़ी जा रही है। ठेके पर लगे ड्राइवर की करतूत वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। वीडियो में दो व्यक्ति सुखी लकड़ी के एक कोने को पत्थर पर रखते हुए नजर आ रहे। फिर नई दमकल में सवार ड्राइवर गाड़ी को चलाकर लकड़ी को तोड़ता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद फायर स्टेशन में हड़कंप मचा हुआ है। कोटा दक्षिण निगम के फायर अधिकारी ने मामले में कार्रवाई की बात कहीं है।

सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग करके लकड़ी तोड़ने के लिए काम मे किया जा रहा है।
सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग करके लकड़ी तोड़ने के लिए काम मे किया जा रहा है।

दरअसल हाल ही में स्मार्ट सिटी प्रोजक्ट के तहत 1800 लीटर की 6 नई गाड़ियां निगम के बेड़े में शामिल की गई थी। इनमे से 3 सब्जी मंडी फायर स्टेशन व 3 श्रीनाथपुरम फायर स्टेशन के हिस्से में आती थी। इन छोटी गाड़ियों से गली मोहल्ले में आसानी से जाया जा सकता है। लेकिन लापरवाही व अनदेखी के कारण सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग करके लकड़ी तोड़ने के लिए काम मे किया जा रहा है। ये वीडियो सोमवार दोपहर का बताया गया है।

कोटा नगर निगम के अग्निशमन अधिकारी दीपक सिंह राजौरा का कहना है कि वीडियो देखने के बाद जानकारी लगी है। सरकारी गाड़ी से लकड़ी तोड़ना सही नहीं है। ये गलत है। सोमवार को दोपहर की शिफ्ट में ठेके पर लगे ड्राइवर से पूछताछ की जाएगी। मामले में कार्रवाई की जाएगी।