पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:हैंगिंग ब्रिज पर पहले ही दिन बिगड़ी व्यवस्था, सुबह तीन घंटे लगा जाम

कोटा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के हैंगिंग ब्रिज पर पहले ही दिन शनिवार को टोल वसूली की व्यवस्था बिगड़ गई। सुबह तीन घंटे जाम लगा रहा। इससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम इतना लंबा था कि दोनों ओर लंबा जाम लगा रहा। कई वाहन चालक जाम में फंसे रहे।

एनएचएआई ने हैंगिंग ब्रिज के दोनों छोर पर शनिवार को सुबह 8 से 11 बजे तक जाम लगा रहा। लोगों ने बताया कि पर्ची काटने की गति धीमी होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सुबह 11 बजे तक तो हालात यह हो गए कि वाहनों की लाइन रावतभाटा रोड तक आ गई, वहीं दूसरी ओर नांता मोड़ तक जाम लग गया।

एक वाहन को निकलने में लगा एक घंटा: कार चालकों ने बताया कि टोलकर्मियों के द्वारा इतनी धीमी गति से पर्चियों को काटा जा रहा था कि एक छोटे वाहन को ही यहां से गुजरने में करीब एक घंटे का समय लग गया। कई वाहन चालक तो अपने वाहनों को घुमाकर शहर की तरफ लेकर चले गए। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें