3 साल की तोतली बच्ची का जमाना हुआ फैन:छोटी सी अलिजे की मासूम गायकी ने जीता लोगों का दिल, मामा ने लिखा है गाना

कोटा4 महीने पहले

तीन साल की छोटी उम्र में बच्चे ठीक से बोल भी नहीं पाते। लेकिन इसी उम्र में कोटा की अलिजे ने गाना गाकर करोड़ों लोगों के दिल जीत लिए हैं। उनके पहले ही गाने को इंस्टा पर 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अलिजे की मासूम तोतली आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड के बड़े स्टार इस पर रील बना चुके हैं।

मामा ने लिखा है गाना

अलिजे के मामा आदिल रिजवी का कोटा में ही स्टूडियो है। मामा सलमान इलाही ने 'मेरा दिल पहाड़ों में खो गया है...' सॉन्ग लिखा था। आदिल ने इस गाने को अपने स्टूडियो में अलिजे की आवाज में शूट करवाकर रिकॉर्डिंग की। 6 महीने पहले इस सॉन्ग को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल एरिज म्यूजिक एंड फिल्म पर अपलोड किया। इसके साथ उन्होंने अलिजे के इंस्टा अकाउंट पर भी इसे शेयर कर दिया। इसके बाद तोतली आवाज में यह सॉन्ग इतना ट्रेंड हुआ कि अब तक इंस्टा पर 10 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। आदिल ने बताया कि अलिजे का अधिकांश समय रिकॉर्डिंग स्टूडियो में ही बीता था। बोलने के साथ ही उसने गाना भी शुरू कर दिया था।

बॉलीवुड के बड़े स्टार बना चुके रील
अलिजे के सॉन्ग ' मेरा दिल पहाड़ों में खो गया है...' पर 5 लाख से ज्यादा लोग रील बना चुके हैं। बॉलीवुड के पॉपुलर रैपर हनी सिंह, कॉमेडियन भारती सिंह व हिना खान भी अलिजे के सॉन्ग पर रील बना अपने अकाउंट पर शेयर चुके हैं। इसके अलावा यू-ट्यूब पर भी 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

कई जगह से मिल रहे हैं ऑफर
अलिजे के पिता इरफान मोहम्मद बैंक में काम करते हैं और मां अफरोज रिजवी टीचर हैं। पेरेंट्स ने बताया कि एक साल पहले गाना शुरू किया था और अभी नर्सरी में पढ़ रही है। पढ़ाई के साथ म्यूजिक सीखना जारी रखेगी और जल्द ही अलिज़े के अन्य सॉन्ग भी आने वाले हैं। सॉन्ग हिट होने के बाद कई एड एजेंसियों के भी ऑफर आ रहे हैं। अलिजे शुरू से ही मामा के पास रहीं। ऐसे में स्टूडियो में उसने गाना सीखा।

खबरें और भी हैं...