चाकू दिखाकर मोबाइल लूटा:पत्रकार को लिफ्ट देकर सुनसान जगह ले गए

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनाक्रम की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
घटनाक्रम की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।

शहर में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद होते जा रहे हैं, इसकी नजीर बुधवार रात देखने को मिली। दो बदमाशों ने एक पत्रकार को लिफ्ट दी और नयापुरा थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके में ले जाकर चाकू दिखाकर लूटने का प्रयास किया। मोबाइल तो लूट लिया, लेकिन पत्रकार ने हिम्मत दिखाकर उनका सामना किया तो वो वहां से फरार हो गए। बदमाश मोबाइल भी कुछ दूरी पर फेंक गए।

इधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। जानकारी के अनुसार बूंदी निवासी टीवी पत्रकार हरिराज सिंह रोज काम करने कोटा आते हैं। बुधवार को वो दिनभर का काम करके बूंदी जाने के लिए रात 8.30 बजे नयापुरा बस स्टैंड जा रहे थे।

वो पैदल थे तो उन्हें कोटड़ी चौराहे पर दो युवकों ने लिफ्ट दे दी। दोनों बदमाश उन्हें सिलेंडर लेने के बहाने से नयापुरा चिड़ियाघर वाली सुनसान रोड पर ले गए। हरिराज सिंह ने विरोध किया ताे बदमाशाें ने बाइक रोककर हरिराज सिंह के गले पर चाकू अड़ा दिया।

बदमाशों ने हरिराज का मोबाइल लूट लिया और पर्स निकालने को कहा। हरिराज सिंह ने विरोध किया और एक बदमाश से भिड़ गए। इसके बाद बदमाश माैके से फरार हाे गए। हरिराज ने उन्हें बोला कि वो पत्रकार हैं और उन्हें छोड़ेंगे नहीं तो जाते समय बदमाशों ने उनका मोबाइल भी कुछ दूरी पर फेंक दिया।

खबरें और भी हैं...