पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:बदमाशाें ने सहकारी बैंक के कैशियर पर सरिये से हमला किया, 15 हजार रु. लूटकर फरार हुए

काेटा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गामछ पुलिया पर हुई घटना, सरिये से सिर पर किए वार, हेलमेट हाेने की वजह से बची जान

रेलवे काॅलाेनी थाना की गामछ पुलिया पर मंगलवार काे दाे बदमाशाें ने दिनदहाड़े सहकारी बैंक के कैशियर पर सरिये से हमला कर बैग लूट लिया और फरार हाे गए। बैग में 15 हजार रुपए, बैंक की चाबियां और कुछ जरूरी कागजात रखे हुए थे। गनीमत रही कि हेलमेट लगाने की वजह से सिर पर गंभीर चाेट नहीं लगी। बैंक कैशियर ने रेलवे काॅलाेनी थाने में मामले की रिपाेर्ट दी है। पुलिस बदमाशाें की तलाश कर रही है।

आरकेनगर निवासी अब्दुल कलाम ने रेलवे काॅलाेनी थाने में रिपाेर्ट देते हुए बताया कि वह केशवराय पाटन में बड़ौदा नागरिक सहकारी बैंक में कैशियर है। प्रतिदिन की तरह मंगलवार काे वह गामछ पुलिया से हाेते हुए बैंक जा रहे थे। जैसे ही वह गामछ पुलिया के पास पहुंचे ताे उनके पीछे से आ रही बाइक सवार ने उन्हें लात मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद पुलिया पर खड़े एक युवक ने सरिये से उसके सिर और हाथ पर वार कर घायल कर दिया और बैग छीनकर फरार हाे गए। अब्दुल कलाम के अनुसार उस बैग में करीब 14 से 15 हजार रुपए व बैंक की कुछ चाबियां रखी हुई थीं।

घायल अब्दुल ने भास्कर काे बताई वारदात की पूरी कहानी

अब्दुल कलाम ने बताया कि जिस तरह से बदमाशाें ने घटना काे अंजाम दिया, उससे साफ जाहिर हाेता है कि बदमाशाें ने पूरी प्लानिंग के साथ वारदात काे अंजाम दिया। रेलवे स्टेशन का राेड खत्म कर गामछ पुलिया की तरफ जाने लगा ताे एक युवक ने बाइक से मेरा पीछा करना शुरू कर दिया था। जैसे ही गामछ पुलिया पर पहुंचा ताे पीछे से आ रहे बाइक सवार ने मेरी बाइक पर लात मार दी, जिससे में अनियंत्रित हाेकर गिर गया।

इसके बाद पुलिया पर पहले से ही एक युवक सरिया लेकर खड़ा हुआ था। उसने हमला कर दिया। अच्छी बात यह रही कि हेलमेट लगा हाेने की वजह से गंभीर चाेट नहीं लगी। हालांकि बार-बार सिर पर वार करने से पांच टांके आए हैं और हाथ फ्रेक्चर हाे गया। इसके बाद बेहोश हाे गया। रास्ते से गुजर रहे लाेगाें ने मुझे उठाया और अस्पताल पहुंचाया।
केशवराय पाटन में बैंक कैशियर के साथ में कुछ युवकों के द्वारा लूटपाट कर उन्हें सरिए से मारने की शिकायत मिली है। इस मामले काे गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक टीम बनाकर आराेपियाें की तलाश शुरू कर दी हैमुनिंद्र सिंह, सीआई रेलवे काॅलाेनी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें