पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमला:बदमाशों ने युवक को फोन करके बुलाया, पीट-पीटकर पैर तोड़ा, आंख फोड़ डाली

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के खारीबावड़ी कॉन्प्लेक्स के पास एक युवक पर गुरुवार को आधा दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। युवक को पीट-पीटकर तब तक मारा जब तक वो अधमरा नहीं हो गया। युवक का पैर तोड़ डाला और आंख फोड़ दी।

जानकारी के अनुसार रामदासनगर निवासी किशन (22) पुत्र बाबूलाल के साथ खारीबावड़ी कॉन्प्लेक्स के पास जफर, जानू, समीर अन्य युवकों ने मारपीट की। भाई नरेश ने बताया कि उसके भाई के पास पहले एक दोस्त का फोन आया और उसने फोन कर खारीबावड़ी कॉन्प्लेक्स के पास किसी काम से बुलाया। जब वह वहां पहुंचा तो बदमाशों ने भाई पर लाठी, सरिए और हथियारों से हमला बोल दिया। हमले के बाद से किशन की एक आंख नहीं खुल पा रही है। एक पैर काम नहीं कर रहा। घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उपचार जारी हैं। इधर, पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवतियाें कोे टक्कर मारी
नयापुरा चौराहे पर गुरुवार को एक ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवतियों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार दोनों युवतियां गंभीर घायल हो गई। जिनकाे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया हैं। नयापुरा थाना पुलिस ने बताया कि बालिता रोड बीड के बालाजी निवासी पूजा (23) पुत्री कन्हैयालाल शर्मा व नयापुरा बस स्टैंड चौकी के पीछे रहने वाली नानू (22) पुत्री ओमप्रकाश सुबह नयापुरा से घर जा रही थी। दोनों के नयापुरा चौराहे पर पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में स्कूटी सवार दोनों युवतियां गंभीर घायल हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser