पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:नगर निगम ने सीसी रोड के सपने दिखाकर डामर रोड भी छीन ली

कोटा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ये बिल्डिंग मटेरियल का डंपिंग क्षेत्र नहीं है बल्कि स्टेशन क्षेत्र के डडवाडा इलाके के चाैपड़ा फार्म की मुख्य सड़क है। पुराने वार्ड नंबर 13 में आने वाले इस इलाके में नगर निगम द्वारा लाॅकडाउन से पहले सीसी राेड बनाने का काम शुरू किया गया था। इस सड़क के दाेनाें तरफ रहने वाले 300 लाेगाें काे बताया कि यहां पर डामर राेड की बजाय सीसी राेड बनाई जाएगी।

कुछ लाेगाें के चबूतरे आगे आ रहे हैं उन्हें ताेड़ा जाएगा ताकि सड़क चाैड़ी हाे जाए। सभी लाेगाें ने खुशी-खुशी अपने चबूतरे और बाउंड्रीवाल तुड़वा दी। निगम ने सड़क के डामर की खुदाई करवा दी और साइड में जाे इंटरलाॅकिंग की टाइल लग रही थी उसे भी उखड़वाकर बीच में पटक दिया। यहां खुदाई करने के बाद सीसी राेड का काम शुरू नहीं किया गया और आगे की सड़काें पर काम चालू कर दिया।

स्थानीय निवासी दिनेश जैन बताते हैं कि लाॅकडाउन में काम नहीं हुआ, लेकिन लाॅकडाउन खुले भी 4 माह से अधिक हाे गए, लेकिन इस सड़क का काम आज तक शुरू नहीं किया गया। यहां रहने वाले लाेग अपने वाहनाें काे गली के बाहर छाेड़कर आते-जाते हैं। इस सड़क से एक बार वाहन निकालने के बाद वापस लाने में पसीने आ जाते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें