पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:एलन द्वारा एनटीसी लाइव क्रेश कोर्स की शुरुआत 18 नवंबर से

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट द्वारा एनटीएसई लाइव क्रेश कोर्स की शुरुआत 18 नवम्बर से की जा रही है। कोरोना काल में एलन डिजिटल की ओर से राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा (एनटीएसई) के लिए यह विशेष शुरुआत की जा रही है। एलन के निदेशक नवीन माहेश्वरी ने बताया कि एनटीएसई मल्टीपल चाॅइस प्रश्नों पर आधारित परीक्षा है। इसमें विद्यार्थी की साइंस, सोशल साइंस, मेंटल एबिलिटी, मैथ की समझ परखी जाती है। इस कोर्स में विद्यार्थियों को स्टडी मटेरियल, प्रेक्टिस शीट्स व मॉक टेस्ट भी कराए जाएंगे, ताकि विद्यार्थी में टाइम मैनेजमेंट के साथ-साथ प्रॉब्लम सॉल्विंग स्किल्स विकसित हो सके।

इस कोर्स में कक्षा 10 में अध्ययनरत विद्यार्थी प्रवेश ले सकेंगे। अधिक जानकारी के लिए 0744-2752600 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। कोर्स के लिए विद्यार्थी https://www.allen.ac.in/pncf/kota/2020-21/crash-course/ntse-stage-1-crash-course.asp लिंक ओपन कर रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser