पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी और सीनाजोरी:मारपीट व तोड़फोड़ के आरोपी को पुलिस पकड़ने गई, छत पर चढ़ गया, बोला- मुझे पकड़ा तो कूद जाऊंगा

कोटा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उद्योग नगर थाना क्षेत्र के वाॅम्बे योजना में मंगलवार को मारपीट और तोड़फोड़ के आरोपी सोनू सरदार (22) पकड़ने गई। पुलिस को देखकर वह छत पर चढ़ गया और कहने लगा अगर मुझे पकड़ा तो कूछ जाऊंगा। पुलिसकर्मी समझाइश करते रहे। बाद में परिजनों की समझाइश पर करीब 1 घंटे बाद उसे नीचे उतारा गया। इसके बाद युवक मौके से फरार हो गया।

उद्याेग नगर एसएचओ मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि सोनू सरदार के खिलाफ एक युवती ने शिकायत दी थी कि उसके पिता के साथ इसने मारपीट का प्रयास किया, धक्का-मुक्की की और बाइक को तोड़ दिया। मंगलवार को उसने फोन किया। थाने से गजेन्द्र सिपाही व अन्य लोगों को उसके घर भेजा ताकि मामले को शांत करवाएं और जांच के लिए युवक को थाने लाए।

थाने नहीं आया युवक, हो गया फरार

पुलिस ने उसने वादा किया कि वो नीचे तभी उतरेगा जब पुलिस उसे लेकर नहीं जाएगी। उसका कहना था कि वो खुद थाने आ जाएगा। एसएचओ मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि युवक को उतारकर घर पर छोड़ दिया था। लेकिन, वो बाद में फरार हो गया और थाने नहीं आया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपी को शीघ्र पकड़ा जाएगा। युवक का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। इसके खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमला और अवैध हथियार रखने जैसे केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...