पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मेलन:राष्ट्रपति 25 को केवड़िया में अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे

काेटा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार काे संसद भवन में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबाेधित करते हुए बताया कि अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन 25 और 26 नवंबर को केवडिया, गुजरात में हाेगा।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 25 नवंबर को सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी एवं अन्य गणमान्य विशिष्टजन भी इस सम्मेलन में शामिल होंगे। बिरला ने कहा कि यह सम्मेलन पीठासीन अधिकारियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 को सम्मेलन के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। बिरला ने बताया कि 23 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीडी मार्ग पर संसद सदस्यों के लिए 76 नवनिर्मित आवासों का उद्घाटन करेंगे। इन आवासों का निर्माण गंगा, यमुना और सरस्वती नामक तीन टावरों में किया गया है, जो कि 188 करोड़ रुपए की लागत से 27 महीनों के भीतर बनाए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें