पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति:जनता इस बार पिछले भ्रष्ट बोर्ड का हिसाब चुकाने के मूड में है : त्यागी

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम कोटा दक्षिण में 1 नवंबर काे हाेने वाले चुनाव के लिए शुक्रवार की शाम काे 5 बजे प्रचार समाप्त हाे गया। इससे पहले कांग्रेस जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी के नेतृत्व में कई वार्डाें में जनसंपर्क किया व बैठकें ली। त्यागी ने कहा भाजपा का पिछला बोर्ड घोटालों और निकम्मेपन के लिए जाना जाएगा। जिसमें जनप्रतिनिधि मात्र कठपुतली बनकर घाेटालों एवं भ्रष्टाचार के मूकदर्शक बने रहे।

जनता बेबसी से देखती रही। आज जब माैका आया है तो जनता पिछला पुराना हिसाब चुकता करने के मूड में है। उत्तर व दक्षिण में आम जनता का जोश व कार्यकर्ताओं की मेहनत बता रही है कि दोनों नगर निगमों में कांग्रेस का बोर्ड बनने जा रहा है।

कोटा की जनता यूडीएच मंत्री धारीवाल की विकास की गंगा को अब बार्डों तक पहुंचाने की तैयारी कर चुकी है। जाे अब तक विकास से दूर थे आ वहां भी अगले 5 साल तक विकास कार्य जनता से जुड़े हुए मुद्दे प्राथमिक्ता से करवाने के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें