पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:जिले में 32 नए कोरोना पाॅजिटिव रोगी आए, एक कांस्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव है

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में साेमवार काे सिर्फ 32 नए काेराेना संक्रमित मरीज आए। वहीं अच्छी बात ये भी रही कि एक भी मरीज की माैत नहीं हुई। बीते कुछ दिनाें का यह एक दिन में मिलने वाले मरीजों का सबसे कम आंकड़ा है। सीएमएचओ डाॅ. बीएस तंवर ने बताया कि नए मरीजाें की संख्या भी धीरे-धीरे कम हाे रही है, इसका बड़ा कारण लाेगाें में मास्क व साेशल डिस्टेंसिंग के प्रति आई जागरूकता काे माना जा सकता है।

लेकिन अभी भी बहुत सावधान रहने की जरूरत है, यदि सभी लोग अनिवार्य रूप से मास्क पहन लें, बार-बार हाथ धोते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें तो बहुत जल्दी इस बीमारी से पार पा लेंगे। ठंड में विशेष सावधानी बरतें। उधर, सूत्रों ने बताया कि नए मरीजों रेलवे सुरक्षा बल के असिस्टेंट कमांडेंट व एक कांस्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव है। आरपीएफ के एक इंस्पेक्टर की इस बीमारी से मौत भी हो चुकी। नए अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सीएस सुशील ने बताया कि अब हमारे यहां करीब 120 मरीज एडमिट हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें