पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:बैंक असिस्टेंट मैनेजर के घर से नकदी, जेवर, राशन समेत लाखों रुपए का सामान ले गए चोर

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरों ने गायत्री विहार कॉलोनी में सूने मकान को बनाया निशाना
  • टॉयलेट क्लीनर और सेनेटरी पैड भी ले गए चोर

बोरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित गायत्री बिहार में एक बैंक के असिस्टेंट मैनेजर के सूने पड़े मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। चोर लाखों के नगदी और जेवरात के साथ-साथ सारा घरेलू सामान भी चुरा कर ले गए। चोरों ने साड़ी, बर्तन, कॉपी, पेंसिल, किताब, दाल, चावल और यहां तक की टॉयलेट साफ करने वाला हरपिक तक चुरा लिया। मैनेजर ने इसकी शिकायत बोरखेड़ा थाना पुलिस को दी है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आईडीबीआई बैंक के असिस्टेंट बैंक मैनेजर जयकुमार ने बताया कि उनका घर गायत्री विहार बजरंग नगर में ब्राइटलैंड स्कूल के पास है। 9 सितंबर को वह घर से ऑफिस आए थे और उनकी पत्नी व बच्चे बारां रोड स्थित माता-पिता के घर पर चले गए थे। 3 दिन तक सभी वहीं रहे। 11 सितंबर को जब जयकुमार अपने घर लौटे तो मकान के ताले टूटे हुए मिले। चोरों ने इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पूरे घर को अस्त-व्यस्त कर दिया है। एक-एक सामान को उठाकर पटक दिया।
टॉयलेट क्लीनर और सेनेटरी पैड भी ले गए चोर

जय कुमार ने बताया कि चोर उनके घर पर से नगदी के अलावा 3 जोड़ी टॉप्स, तीन सोने की चेन, 3 अंगूठी, 4 सोने की चूड़ी, 15 जोड़ी सूट, 7 जोड़ी चद्दर, 3 कंबल, 20 नई साडियां चुरा कर ले गए हैं। चोरी गए सामानों की कीमत करीब3 से 4 लाख रुपए है। चोरों ने सिर्फ यह सामान ही नहीं चुराया बल्कि घरेलू सामानों पर भी हाथ साफ कर दिया है।

चोरों ने घर में रखे दाल, चावल, घी, तेल, चाय पैकेट, चावल पापड़, नमकीन, बच्चों के गेम, बच्चों के पेन, किताब, कॉपियां और रसोई के नए बर्तन तक चुरा लिए हैं। इसके अलावा चोरों ने हद तो तब कर दी जब वह टॉयलेट में रखे हरपिक और सेनेटरी पैड, शैंपू आदि सामान भी चुरा कर ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें