पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फांसी लगाने के अलग-अलग मामले:तीन ने फांसी लगाई; दो की मौत, एक अस्पताल में भर्ती

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नयापुरा थाना क्षेत्र के बृजराज कॉलोनी निवासी एक अधेड़ ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि बृजराज कॉलोनी निवासी हेमराज ने रविवार सुबह घर पर ही फांसी का फंदा लगा लिया। सूचना पर पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची, जहां हेमराज कमरे में छत के कड़े से फांसी पर लटका हुआ था। एमबीएस अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के कमरे में किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फांसी लगाने से युवक अचेत
आर्य समाज रोड, रामपुरा निवासी एक युवक ने रविवार को आत्महत्या की नीयत से घर पर ही फांसी का फंदा लगा लिया। जिसे गंभीर हालत में एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका उपचार जारी है‌‌। कोतवाली पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव में आकर यह कदम उठाया। समय पर परिजनों को पता चलने पर वह युवक को फंदे से उतारकर एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कोटड़ी इलाके में 29 मार्च को एक युवक ने घर पर ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि कोटड़ी निवासी गुरदीप ने घर पर ही फांसी का फंदा लगा लिया। सूचना पर पुलिस मय जाप्ते के मौके पर पहुंची। युवक को फंदे से उतारकर एमबीएस अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के कमरे में किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें