• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Tired Of Mother in law's Taunts, Daughter in law Drank Spray Spray In The Crop, Died While Being Brought To The Hospital, Married 3 Years Ago In Kota Rajasthan

सास के तानों से तंग बहू ने खुदकुशी की:गाय का दूध नहीं निकाल पाती थी तो सास मारती थी ताना, परेशान होकर मायके चली गई; पति वापस लाया तो पी लिया कीटनाशक

कोटा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुमन कहार की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
सुमन कहार की फाइल फोटो।

बारां के अंता कस्बे के खान की झोपड़िया गांव में विवाहिता ने सास के तानों से तंग आकर कीटनाशक पी लिया। उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मरने वाली विवाहिता सुमन कहार (24) है। उसकी 3 साल पहले शादी हुई थी। पति जेसीबी चलाता है। उसके पीहर वालों ने सास पर परेशान करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

दयाराम कहार ने बताया कि बहन सुमन की शादी गांव खान की झोपड़िया में बलराम से हुई थी। बलराम अपने माता-पिता के साथ रहता है। शादी के बाद से ही सास, सुमन से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती थी। सास के तानों से परेशान होकर सुमन को पीहर लेकर आए थे। फिर तीन दिन पहले ही पति के साथ वह ससुराल चली गई थी। सुबह सास और बहू में बहस हुई। इसके बाद सुमन ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया।

छोटी-छोटी बातों पर होता था झगड़ा

बलराम ने बताया कि दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था। गाय का दूध नहीं निकालने व गाय को नहीं संभालने की बात पर मां गुस्सा करती थी। इस कारण उसे पीहर में छोड़कर आया था। देवता के धोक लगाने जाने के कारण सुमन को वापस लेकर आया था। सुबह मशीन पर गया था। इसके बाद घर में क्या हुआ पता नहीं चला। सूचना मिली कि सुमन ने घर में रखा सिंघाड़े की फसल में छिड़काव करने वाला स्प्रे पी लिया।

जमीन पर तड़प रही थी सुमन

घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। सास-ससुर भी बाहर गए हुए थे। घर पर अकेली सुमन ने कीटनाशक पी लिया, जिसे पीने के बाद वह तड़पने लगी। इस दौरान घर के सामने रहने वाली एक महिला मौके पर पहुंची। उसने सुमन को जमीन पर तड़पता देख आसपास के लोगों को जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। अस्पताल में सुमन को डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...