• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Together With The Fifth Wife, The 13 year old Real Daughter Was Assaulted, The Debt Was Big And Sent To The Brother in law In Sheopur, The 60 year old Uncle Raped The Nephew Kota Rajaasthan

6 शादियां कर चुका पिता:सौतेली मां और पिता ने 13 साल की बेटी को पीटा, कर्ज नहीं चुका पाए तो फूफा के पास भेजा, उसने मौका देखकर नाबालिग से दुष्कर्म किया

कोटा-बारांएक महीने पहले
13 साल की किशोरी से पिता ने की मारपीट।

बारां जिले के मांगरोल कस्बे में एक 13 साल की नाबालिग के पिता और सौतेली मां ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसका फायदा उठाकर फूफा ने नाबालिग से रेप किया। 30 जुलाई को अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर नाबालिग ने पिता, सौतेली मां और फूफा पर गंभीर आरोप लगाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल करवाया। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है। लंबे समय से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर नाबालिग रविवार देर रात सामने आई। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग की मां समेत पिता कुल 6 शादियां कर चुका है।

नाबालिग 11 साल से पिता के साथ रह रही थी। इसी साल जुलाई के आखिरी सप्ताह से वो अपनी मां के साथ रहने लगी। नाबालिग की मां ने बताया कि साल 2001 में उसकी शादी मांगरोल में ही हुई थी। उसका पति सिलाई का काम करता है। 2009 में बेटी हुई। साल 2011 में 2 साल की बेटी को लेकर पति अलग रहने लगा। बेटी को पास में रखने के लिए उसने कोर्ट से गुहार लगाई। वो खुद पति से अलग रहकर माता-पिता के साथ रहने लगी। इसके बाद पति ने 5 शादियां कीं। इनमें 3 पत्नियां मांगरोल की निवासी हैं, जबकि 1 कोटा की रहने वाली है। इसे भी छोड़ दिया। साल 2016 में उसने टोंक निवासी महिला से शादी की। इससे वर्तमान में 4 साल का बेटा है।

डेढ़ महीने पहले शुरू हुई मारपीट
नाबालिग की मां ने आरोप लगाया कि पिछले डेढ़ साल से पति व सौतेली मां ने उसकी बेटी से मारपीट करना शुरू कर दिया। रात के समय घर से बाहर निकाल देते थे। पति ने बहनोई से कर्जा ले रखा था। डेढ़-दो माह पहले पति ने नाबालिग बेटी को उसके बहनोई (नाबालिग का फूफा) के यहां श्योपुर (एमपी) भेज दिया।

अस्पताल में दिखाया तो दुष्कर्म का पता चला
नाबालिग 1 माह तक उसके फूफा के पास रही। वहां फूफा (60) ने मौका पाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया। नाबालिग वापस मांगरोल लौटी। आसपास के लोगों से उसने मां के बारे में पता किया। फिर लोगों ने मदद करते हुए नाबालिग को जुलाई में उसकी मां के पास भेजा। उस दौरान उसकी तबीयत खराब थी। बारां के अस्पताल में दिखाया। डॉक्टर के चेकअप के बाद दुष्कर्म की बात सामने आई।

2-3 लड़कों ने भी छेड़छाड़ की
मां ने बेटी से पूछा तो उसने सारी बात बताई। बेटी ने बताया कि डेढ़ साल तक पिता और सौतेली मां मारपीट करते रहे। रात के समय घर से बाहर निकाल देते थे। कई बार रात में अकेला देख कर 2-3 लड़कों ने भी उससे छेड़छाड़ की थी।

मांगरोल सीआई रामविलास ने बताया कि नाबालिग की मां और नाबालिग की शिकायत पर 30 जुलाई को ही मामला दर्ज कर लिया था। नाबालिग के मेडिकल और बयान ले लिए गए हैं। मामले की जांच पूरी हो चुकी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

फोटो- शुभम निमोदिया बारां

खबरें और भी हैं...