पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Took A Minor Sleeping On The Railway Station Platform To Bhopal, Raped For 6 Months, After 4 Years The Court Sentenced Him To 14 Years Kota Rajasthan

कोर्ट का फैसला:रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सो रही नाबालिग को भोपाल ले गया, 6 माह तक दुष्कर्म किया, 4 साल बाद कोर्ट ने 14 साल की सजाई सुनाई

कोटा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी विजय को 14 साल की सजा सुनाई है। - Dainik Bhaskar
आरोपी विजय को 14 साल की सजा सुनाई है।

नाबालिग से दुष्कर्म के चार साल पुराने मामले में पोक्सो कोर्ट क्रम-2 ने आरोपी को सजा सुनाई है। न्यायाधीश धीरेंद्र सिंह राजावत ने आरोपी विजय (21) निवासी राजगढ़ हाल निवासी भोपाल (एमपी) को 14 साल का कारावास व 40 हजार के अर्थदंड से दंडित किया है। आरोपी 17 साल की नाबालिग को भगाकर अपने साथ भोपाल ले गया था। वहां मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के पास टापरी में 6 माह तक रखा। उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

विशिष्ट लोक अभियोजक धीरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि पीडिता के पिता ने 16 अगस्त 2017 को जीआरपी में शिकायत दी थी। जिसमें बताया था कि वो मजदूरी का काम करता है। काम खत्म होने पर वो परिवार के साथ 9 अगस्त को नाथद्वारा से मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन से कोटा आया था। अगले दिन गांव जाने के लिए ट्रेन पकड़नी थी। रात होने पर परिवार सहित प्लेटफार्म नम्बर 3 पर सो गए। नींद खुली तो 17 साल की बेटी वहां नही थी। उसे इधर उधर तलाशा लेकिन नहीं मिली।

शिकायत पर जीआरपी ने मुकदमा दर्ज किया।6 माह बाद बालिका को भोपाल से बरामद किया।अनुसंधान के बाद आरोपी विजय को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया। कोर्ट में 8 गवाहों के बयान कराए गए।

खबरें और भी हैं...