• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Took Her With Her On The Pretext Of Husband's Treatment, Entered The House Asking To Bring Her Husband On The Way, Absconded With Mangalsutra, Amulet, Picture Of A Thug Woman Seen In CCTV Kota Rajasthan

इलाज के बहाने बुजुर्ग महिला से ठगी:महिला को भरोसे में लेकर गहने उतार रखवाएं, पति को लाने का कहकर घर में घुसी, मंगलसूत्र, ताबीज लेकर हुई फरार

कोटाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ठग महिला की तस्वीर गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। - Dainik Bhaskar
ठग महिला की तस्वीर गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में एक बुजुर्ग दम्पति से इलाज के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। एक अनजान महिला ने पहले तो इलाज करवाने के नाम से बुजुर्ग दम्पति का भरोसा जीता, फिर चकमा देकर बुजुर्ग महिला को अपने साथ ले गई। रास्ते में बुजुर्ग महिला को छोड़कर घर में घुसी और घर में रखा सोने का मंगल सूत्र व ताबीज लेकर फरार हो गई। ठग महिला की तस्वीर गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित दम्पति ने उद्योग नगर थाने में शिकायत दी है।

ठगी की शिकार हुई बुजुर्ग महिला
ठगी की शिकार हुई बुजुर्ग महिला

पीड़ित बुजुर्ग महिला के भाई अख्तर हुसैन ने बताया की उनकी बहिन जैतून (70),अपने पति नूरुद्दीन (80) के साथ कंसुआ इलाके में रहती है। पति की लम्बे समय से तबियत खराब रहती है। गुरुवार की एक अनजान महिला घर पर आई। उसने बीमारी ठीक करवाने की बात कहते हुए बताया कि पास की मस्जिद में छबड़ा से कोई मौलवी आए है,जो निशुल्क इलाज करते है। बातों बातों में महिला ने झांसे में लिया और गहने उतारकर घर में रखने व अपने साथ चलने को कहा। बुजुर्ग महिला उसकी बातों में आ गई। गहने उतार कर घर में रखे। और ठग महिला के साथ मस्जिद चौराहे तक पहुंच गई।

वहां जाकर ठग महिला ने पति को भी लाने की बात कहीं। बुजुर्ग महिला को रास्ते मे छोड़कर खुद नूरुद्दीन को लेने घर पहुंच गई। घर पहुंचकर उसने नूरुद्दीन से अपने साथ चलने के लिए बोला और चाबियां मांगी। चाबियां लेकर घर में रखा सोने का मंगल सूत्र व ताबीज लेकर फरार हो गई। अख्तर हुसैन ने बताया कि ठगी की वारदात का शाम को पता चला। जिसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत दी है।

खबरें और भी हैं...