नयापुरा में धीमी गति से चल रहा यूआईटी का काम:व्यापारियों ने एक्सईएन के सामने नाराजगी जताई बोले त्योहारी सीजन है,काम करने की स्पीड बढ़ाओ

कोटा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नयापुरा चौराहा का काम धीमी गति से चलने पर यूआईटी के एक्सईएन के समक्ष जताते नयापुरा व्यापार संघ के उपाध्यक्ष महेश आहूजा व अन्य व्यापारी। - Dainik Bhaskar
नयापुरा चौराहा का काम धीमी गति से चलने पर यूआईटी के एक्सईएन के समक्ष जताते नयापुरा व्यापार संघ के उपाध्यक्ष महेश आहूजा व अन्य व्यापारी।

नयापुरा चाैराहे के साैंदर्यीकरण का काम धीमी गति से चलने के कारण दुकानदार काफी परेशान है। दिनभर जाम और उधड़ी सड़काें के कारण व्यापार चाैपट हाे रहा है। परेशान व्यापारियाें ने गुरुवार काे यूआईटी के एक्सईएन महेश गाेयल काे माैके पर बुलाकर समस्याएं बताई और नाराजगी व्यक्त करते हुए काम तेज गति से पूरा करने के लिए कहा।

व्यापारियाें ने कहा कि एक तरफ ताे यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल बार-बार कार्य समय पर पूरा करने की हिदायद दे रहे हैं। उनकी सोच है कि निर्माण कार्य से काेई परेशान न हाे और दूसरी तरफ यहां काम काफी धीमी गति से चल रहा है। उन्हाेंने एक्सईएन गाेयल से कहा कि दीपावली का समय है और व्यापारियों के सीजन का समय है।

इसलिए कार्य को स्पीड से करवाया जाए। इस मौके पर समाजसेवी अशोक चांदना, व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेश अहूजा, सचिव ज्ञानचंद जैन, कोषाध्यक्ष किशोर चावला, पूर्व अध्यक्ष जवाहरचंद जैन, उपाध्यक्ष विजय माहेश्वरी आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...