पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाइट कर्फ्यू:गुमानपुरा के व्यापारी बोले- पुलिस ने जल्दी बंद कराई दुकानें, ग्राहकों से अभद्रता भी की

काेटा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विज्ञान नगर में रात 7.45 बजे खुली दुकानें।

गुमानपुरा के व्यापारियाें ने नाइट कर्फ्यू के पहले दिन ही आराेप लगाया है कि पुलिस ने निर्धारित समय से पहले ही दुकानें बंद करवा दी। पुलिस ने शाम 6:30 ही दुकानें बंद करने का दबाव बनाया व ग्राहकों को बाहर निकाल दिया।

गुमानपुरा दुकानदार संघ अध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने व्यापारियों व ग्राहकों से दुर्व्यवहार किया। व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। माहेश्वरी ने बताया कि महावीरनगर व तलवंडी में भी 6:15 बजे ही दुकानें बंद कराने की शिकायतें मिल रही हैं। गुमानपुरा सीआई मनाेज सिकरवार का कहना है कि पुलिस ने कोई दुकान बंद नहीं कराई।

17 जगह नाकाबंदी, पैदल गश्त करते रहे अधिकारी

रविवार रात काे 8 बजते ही पुलिस सड़काें पर उतर आई। शहर में करीब 17 जगहों पर नाकाबंदी करके लोगाें की समझाइश की गई। एएसपी प्रवीण जैन व राजेश मील के अलावा डीएसपी और थानाधिकारियों ने पैदल गश्त की।

अधिकारियाें का कहना है कि एक-दो दिनों की समझाइश के बाद चालान बनाए जाएंगे। एसपी डॉ. विकास पाठक ने कहा कि सभी शहरवासी नाइट कर्फ्यू का पूरी तरह से पालन करें। जरूरी होने पर ही बाहर निकलें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें