पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:व्यापारी बोले-दुकान व मकान बचाने के लिए करेंगे आंदोलन

काेटा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंडरपास के लिए दुकान व मकान तोड़ने के नोटिस दे चुकी है यूआईटी
  • गोबरिया बावड़ी के दुकानदारों का कलेक्ट्रेट पर धरना

गोबरिया बावड़ी के दुकानदारों और स्थानीय निवासियों ने चौराहे पर चल रहे अंडरपास के निर्माण के दौरान यूआईटी द्वारा दुकानों एवं मकानों काे ताेड़ने की चेतावनी के खिलाफ मंगलवार काे कलेक्ट्रेट पर धरना दिया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि प्रशासन ने यह फैसला नहीं बदला, तो आंदोलन किया जाएगा।

गोबरिया बावड़ी व्यापार संघ के महामंत्री चेतन पांडेय ने बताया कि यहां 50 वर्षों से व्यापार कर रहे और घर बसा चुके लाेगाें काे यूआईटी ने मकान व दुकान खाली करने के लिए कहा है। ऐसा नहीं करने पर उन्हें तोड़ने की चेतावनी भी दी गई है। इसके विरोध में गोबरिया बावड़ी व्यापार संघ संघर्ष समिति के बैनर तले कलेक्ट्रेट के बाहर धरना देकर कलेक्टर उज्ज्वल राठाैड़ के नाम ज्ञापन दिया। इसमें यूआईटी द्वारा पूर्व में लगाए गए निशान को कम करने की मांग रखी।

जो व्यापारी किराए की दुकान में वर्षाें से व्यापार करने वालाें और ठेला फुटकर व्यापारियों को भी निशुल्क जगह की व्यवस्था की जाए। अगर हमारी बात नहीं मानी तो स्थानीय लाेग गोबरिया बावड़ी चौराहे पर ही अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे। इस दौरान डाॅ. गोविंद सिंह, रामलाल प्रजापति, दिनेश वैष्णव, पुरुषोत्तम पांचाल, मांगीलाल अग्रवाल, रामदयाल राठौर, श्याम राठौर, राजवीर सेन आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें