पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाड़ौती विकास मोर्चा ने एसीबी को दी शिकायत:अवैध वसूली के आरोप में परिवहन निरीक्षक को कोटा से बारां लगाया

कोटा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

परिवहन विभाग के एक निरीक्षक द्वारा बल्लोप पुलिया के नीचे से अवैध रूप से ट्रक चालकों से वसूली का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो वायरल होने के बाद आरटीओ कुसुम राठौड़ ने मामले को गंभीरता से लिया और परिवहन निरीक्षक अवधेश को कोटा से हटाकर बारां लगा दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। वहीं, मामले में उच्च स्तरिय जांच कमेटी का गठन कर दिया गया हैं। वहीं मामले को लेकर हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने इस संबंध में बुधवार को एसीबी एएसपी ठाकुर चंद्रशील कुमार को भी एक शिकायत दी।

एसीबी के अधिकारियों का इस मामले में कहना है कि ट्रक चालक उन्हें शिकायत देगा तो आगे कार्रवाई शुरू की जाएगी। साथ ही जो परिवाद उन्हें मिला है, उस पर अग्रिम कार्यवाही के लिए जयपुर एसीबी के मुख्यालय भेजा जाएगा, ताकि परिवहन निरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई हो। मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष साांखला ने बताया कि उन्हें बल्लोप पुलिया के नीचे परिवहन विभाग के निरीक्षक द्वारा ट्रक चालकों से अवैध वसूली की लगातार सूचना मिल रही थी।

मोर्चा की टीम मंगलवार देर रात बूंदी रोड पहुंची तो वहां पुलिया के नीचे से अवैध रूप से ट्रक चालकों से वसूली कर रहे परिवहन विभाग के निरीक्षक अवधेश का वीडियो बनाया। जिसमें निरीक्षक ट्रक चालकों को रुकवा कर उनके पास पूरे जरूरी ई-वे बिल और कागजात होने के बावजूद वसूली कर रहे थे। जबकि ट्रक ओवरलोड भी नहीं थे। सांखला का कहना है कि वे इस संबंध में कलेक्टर उज्जवल राठौड़, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को भी अवगत कराएंंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें