पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:एक्सीडेंट का आरोप लगाकर रुपए छीनने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

कोटा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो एक्सीडेंट का आरोप लगाकर लोगों से रुपए वसूलते हैं। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की बाइक भी बरामद की है।

सीआई गंगासहाय शर्मा ने बताया कि केशवपुरा निवासी रघुवीर सिंह ने पुलिस थाना कुन्हाड़ी को रिपोर्ट दी। जिसमें कहा कि वो केशवपुरा से गाड़ी से लैंडमार्क सिटी स्थित निजी ऑफिस जाने के लिए थर्मल चौराहे से आगे नहर से आ रहा था। एक बाइक पर दो लड़के गाड़ी के पास आकर उसे रुकने का इशारा किया तो उसने गाड़ी को साइड में लगाकर बात की तो धमकाने लगे कि हमारी गाड़ी को गिरा दिया और पैसे की मांग करने लगे। नहीं देने पर चाकू मारने की धमकी दी।

इस रिपोर्ट पर टीम गठित करके पुलिस ने बदमाशों की तलाश की। पुलिस ने एक्सीडेंट का आरोप लगाकर रुपए छीनने की घटना के बाद पुलिस ने रघुवीर पुत्र दुर्गालाल निवासी कोटड़ी गोर्धनपुरा व विक्रम नायक पुत्र विक्रम सिंह, निवासी बजरंग नगर पुलिस चौकी के सामने को गिरफ्तार किया है।

डेढ़ दर्जन वारदातें स्वीकार की
दोनों अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। रघुवीर के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्ज 4 और विक्रम के खिलाफ 3 प्रकरण दर्ज हैं। आरोपियों ने महावीर नगर, खड़े गणेशजी इत्यादि स्थान पर बाहर के वाहनों को निशाना बनाने की डेढ़ दर्जन वारदात करना कबूल किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें