पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:चलती बाइक पर युवती का मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किशोरपुरा थाना पुलिस ने चलती बाइक पर युवती का मोबाइल लूटने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को बापर्दा रखा गया है। डीएसपी अंकित जैन ने बताया कि 17 जनवरी को रवीना टाक निवासी सकतपुरा कुन्हाड़ी ने किशोरपुरा थाने में रिपोर्ट दी थी, जिसमें कहा था कि वह जवाहरनगर से उसकी बहन मोना व साक्षी के साथ बाइक पर घर जा रही थी।

उसके हाथ में एक मोबाइल था। सीएडी चौराहा के पास दो बदमाशों ने चलती बाइक पर से मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने मामले में अभय कमांड सेंटर के कैमरों व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी आदिल अंसारी उर्फ कद्दू (21) पुत्र आबिद हुसैन निवासी मीरा बस्ती मवासा रोड कैथून हाल घोसी मोहल्ला किशोरपुरा और अफसर उर्फ आरिफ (22) पुत्र अब्दुल सलाम निवासी हाल भैरू चौक, किशोरपुरा को गिरफ्तार किया है। बदमाशों को पकड़ने में कांंस्टेबल छोटूलाल व भूपेंद्र सिंह की अहम भूमिका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें