व्यापारियाें ने बंद किया बाजार:सब्जीमंडी मार्केट में बाइक खड़ी करने को लेकर दो पक्ष भिड़े

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सब्जीमंडी में व्यापारी पर किए गए हमले के विरोध में व्यापारियों ने मार्केट बंद करवाया। सड़क पर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
सब्जीमंडी में व्यापारी पर किए गए हमले के विरोध में व्यापारियों ने मार्केट बंद करवाया। सड़क पर प्रदर्शन किया।

सब्जीमंडी में बाइक खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की। इस पर पुलिस ने दोनों की शिकायत पर अलग-अलग क्राॅस केस दर्ज कर लिया है। दोनों केस मारपीट करने के दर्ज हुए हैं।

इधर, व्यापारी से मारपीट को लेकर सब्जीमंडी के व्यापारियों ने सांकेतिक रूप से कुछ देर को सब्जीमंडी बंद रखकर विरोध जताया। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। मकबरा सीआई बाबूलाल मीणा ने बताया कि सब्जीमंडी मार्केट में दुकान के बाहर बाइक खड़ी करने के विरोध में दो पक्षों में झगड़ा हुआ। इसमें पहली शिकायत श्रवण किराना के श्रवण सुखेजा ने दी है।

जिसने कहा है कि वो दुकान में था और उसने दुकान के बाहर बाइक खड़ी करने का विरोध किया क्योंकि उससे उसकी ग्राहकी प्रभावित हो रही हैं। कहासुनी के बाद दूसरे पक्ष के 8-10 लोगों ने उससे व उसके भाई व भाजपा नेता जयदेव सुखेजा से मारपीट कर दी। दुकान पर तोड़फोड़ कर दी। वहीं, दूसरी शिकायत बालचंद की तरफ से मिली। इसमें उसने भी यह कहा है कि श्रवण व अन्य लाेगाें ने उनके साथ मारपीट की है।

दोनों मामलों में अभी जांच चल रही है, पुलिस ने किसी को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया हैं। व्यापारी से मारपीट को लेकर सब्जीमंडी मार्केट के व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। मार्केट बंद कर विरोध शुरू किया। होलसेल व्यापार संघ हाड़ौती संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी व सब्जी मंडी व्यापार संघ अध्यक्ष पवन दुआ ने बताया कि आसपास के बाजार बंद कर दिए। प्लाजा अध्यक्ष पवन वासवानी, रवि खजोतिया, दिनेश संगत ने भी समर्थन किया।

सिंधी समाज ने कार्रवाई की मांग

पूज्य सिंधी जनरल पंचायत संस्थान अध्यक्ष ओम आडवाणी ने बताया कि पूज्य सिंधी पंचायत बजरंगनगर के अध्यक्ष जयदेव सुखेजा और उसके भाई श्रवण सुखेजा के साथ मारपीट की सिंधी समाज निंदा की है। वहीं, पुलिस प्रशासन से अपील करता है कि अपराधियों पर जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई की जाए। चेतावनी दी है कि अन्यथा समाज की आपात बैठक बुलाकर कठोर निर्णय लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...