पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों को घेरकर मारे चाकू, दोनों की हालत गंभीर

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुमानपुरा के छावनी चौराहे पर टैक्सी स्टैंड के पास पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने बुधवार को दो युवकों पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को घेरकर चाकू मारे, जिससे वो घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए एमबीएस में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीआई मनोज सिकरवार ने बताया कि उद्योग नगर के बाॅम्बे योजना निवासी दानिश व छावनी तिलक नगर निवासी आरिफ अहमद दोनों बुधवार सुबह छावनी चौराहे पर टैक्सी स्टैंड के पास खड़े थे।

इसी दौरान फैजी, अमन व फानी नामक युवक वहां आए और दोनों पर पुरानी रंजिश के चलते चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। परिजनों ने उपचार के लिए दोनों को एमबीएस में भर्ती करवाया। गुमानपुरा पुलिस ने दोनों के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें