पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूडीएच मंत्री का कोटा आगमन:यूडीएच मंत्री धारीवाल आज आएंगे कोटा, कल करेंगे जनसुनवाई

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल उन्हेल नागेश्वर तीर्थ के दर्शन कर बुधवार काे काेटा पहुंचेंगे। जहां रोज में जनसुनवाई के साथ-साथ स्थानीय नेताओं जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से भी मुलाकात कर रहे हैं। इसके बाद वे बुधवार को उन्हेंल से कोटा के लिए दोपहर में रवाना होंगे और शाम को यहां पर पहुंचेंगे।

मंत्री शांति धारीवाल के साथ उन्हेल में मौजूद हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने बताया कि मंत्री धारीवाल ने बुधवार को ही कोटा में संस्कृति बैंक्विट हॉल गोबरिया बावड़ी में कोटा दक्षिण के पार्षदों के साथ शाम 7 बजे बैठक करेंगे। एक अप्रैल को भी दोपहर 1.30 बजे जनसुनवाई करेंगे।

इसके पहले पांच दिवसीय उन्हेल नागेश्वर तीर्थ के दर्शन के साथ साथ यूडीएच मंत्री धारीवाल से पूर्व विधायक मीनाक्षी चंद्रावत, मदनलाल वर्मा, भवानीमंडी के चेयरमैन कैलाश बोहरा, रामगंजमंडी के चेयरमैन देवीलाल सैनी व पूर्व चेयरमैन भवानीमंडी हुकुम बाफना और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डग भैरो सिंह बापू ने मुलाकात की है। साथ ही स्थानीय राजनीतिक मुद्दों और विकास पर भी चर्चा यूडीएच मंत्री साथ की गई है।

इसके अलावा झालावाड़ जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा, एसपी किरण कंग संधू, एसडीएम भवानीमंडी राम प्रकाश सहित कई अधिकारियों ने भी मुलाकात की है। भवानीमंडी नगरपालिका के अधिकारियों के साथ भी मंत्री धारीवाल ने विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। जन सुनवाई के दौरान उन्होंने डैम को मजबूत करने, तालाब का सौंदर्यीकरण व आसपास की सड़कों को भी विकसित करने की मांग स्थानीय लोगों ने उठाई है। जिस पर उन्हाेंने अधिकारियों को कार्य योजना बनाने के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें