पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यूआईटी में सचिव राजेश जोशी की अध्यक्षता में हुई बैठक:प्रशासन शहराें के संग अभियान के तहत यूआईटी भी लगाएगी प्री कैंप

काेटा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रशासन शहराें के संग अभियान के तहत प्री कैंप आयाेजित करने काे लेकर मंगलवार काे यूआईटी में सचिव राजेश जोशी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में तय किया गया कि न्यास द्वारा पहले से अनुमोदित कृषि भूमि पर बसी काॅलोनियों में जिन भूखंडधारियों द्वारा अब तक पट्टे जारी नहीं करवाए हैं, उनसे पट्टा पत्रावलियां प्राप्त की जाएगी तथा उनकी राशि की गणना कर राशि जमा कराने की व्यवस्था की जाएगी। शिविरों का कार्यक्रम भी तय किया गया।

इसके तहत 17 सितंबर को महर्षि गौतम सामुदायिक भवन, बालाजी मार्केट, 20 एवं 21 सितंबर को संत तुकाराम सामुदायिक भवन, कुन्हाड़ी और 22, 23 व 24 सितंबर को तरणताल परिसर नयापुरा में तैयारी शिविर हाेंगे। बैठक में मोहनलाल प्रतिहार, उपसचिव-प्रथम, चंदन दुबे उपसचिव-द्वितीय, मोहम्मद ताहिर उपसचिव-तृतीय, अनुपम शर्मा वरिष्ठ नगर नियोजक, धनेश रूणवाल मौजूद रहे।

दक्षिण निगम कैंप आज से

काेटा दक्षिण नगर निगम में प्रशासन शहराें के संग अभियान की तैयारी के लिए वार्डवार तैयारी शिविर लगेंगे। राज्य में 2 अक्टूबर से प्रशासन शहरों के संग अभियान शुरू हाेगा, इससे पहले 15 सितंबर से ये तैयारी शिविर लगाए जा रहे हैं। आयुक्त कीर्ति राठौड़ ने बताया कि नगर निगम कोटा दक्षिण क्षेत्राधिकार में आमजन की समस्याओं से निराकरण के लिए 15 सितंबर से पूर्व तैयारी शिविर दशहरा मैदान स्थित नगर निगम कार्यालय के स्वागत कक्ष भूतल ए-ब्लाक में हाेंगे।

इसमें लाभार्थियों को पट्टा जारी करने के लिए ऑनलाइन आवेदन व इससे संबंधित आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी दी जाएगी। शिविरों में स्टेट ग्रांट एक्ट से संबंधित पट्टे, 69-ए के तहत जारी किए जाने वाले पट्टे, कच्ची बस्ती के पट्टों के संबंध में निगम द्वारा जानकारी दी जाएगी। पट्टों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्राप्त किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...