• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Uncontrollable While Rotating With Reverse, Stopped After Hitting The Pillar Of The House, Women And Children Were In The Room Behind The Pillar

ढलान पर बेकाबू हुआ डंपर, बड़ा हादसा टला:रिवर्स लेकर घुमाते समय हुआ अनकंट्रोल, मकान के पिलर से टकराकर रुका, पिलर से सटे कमरे में थे महिला व बच्चे

कोटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके में एक डंपर बेकाबू होकर मकान में जा घुसा। गनीमत रही कि दरवाजे के पिल्लर से टकराकर डंपर रुक गया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। जहां पिल्लर था, उसके बिल्कुल पीछे कमरे में लोग मौजूद थे। घटना थेकड़ा रायपुरा रोड की है। यहां रायपुरा चौराहे से 200 मीटर पहले महावीर सुमन का मकान है। उसका मकान सड़क से 60 फीट नीचे बना हुआ है। घर तक जाने के लिए ढ़लान बनी हुई है।

महावीर सुमन ने बताया कि शनिवार सुबह एक डंपर चालक रोड से डंपर को घुमाने के लिए ढ़लान पर रिवर्स कर रहा था। इस दौरान डंपर पर उसका कंट्रोल नहीं रहा। डंपर बेकाबू होकर उनके मकान की तरफ लुढकता आया और दरवाजे के लिए बनाए सीमेंट के पिलर से टकरा कर रुक गया। हालांकि साइड की दीवार टूट गयी। महावीर के अनुसार तेज आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग घबरा गए और बाहर निकलकर देखा तो डंपर पिलर से टकराया हुआ नजर आया।

कांच फोड़े, नशे में था ड्राइवर

महावीर सुमन के अनुसार पिलर की बिल्कुल पीछे कमरा बना हुआ है। जिसमें परिवार की महिलाओं और बच्चों समेत 6 लोग मौजूद थे। अगर डंपर नहीं रुकता तो कमरे में घुस जाता और बड़ा हादसा हो सकता था। गुस्साए लोगों ने जब देखा कि डंपर चालक नशे में है तो डंपर के कांच तोड़ दिए। चालक की पिटाई की भी बात कही जा रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में लिया।

खबरें और भी हैं...