पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:शातिर ठग को जेल भेजा, अब नयापुरा पुलिस करेगी गिरफ्तार

कोटा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फर्जी स्वास्थ्य अधिकारी बनकर बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने व फर्जी एमआर बनकर कई मेडिकल स्टोर मालिकों से लाखों रुपए हड़पने के मामले में गिरफ्तार शातिर ठग बनवारी बैरागी भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे वहां से जेल भेज दिया हैं।

भीमगंजमंडी सीआई हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया कि केशवपुरा निवासी मोहनलाल यादव की शिकायत पर बैरागी को एक साल की मशक्कत के बाद इंदौर से गिरफ्तार किया गया था। एमबीएस में एलडीसी के पद पर सरकारी नौकरी का झांसा देकर उसने यादव के दोनों बच्चों से 80 हजार रुपए व 5 हजार रुपए रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर पैसे लिए थे।

अब बैरागी को नयापुरा पुलिस जेल से गिरफ्तार करेगी। नयापुरा थाने में बनवारी के विरुद्ध फर्जी एमआर बनकर मेडिकल स्टोर में पार्टनरी के नाम पर 3 लाख रुपए लेने तथा फर्जी दस्तावेज तैयार करने का मुकदमा दर्ज हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें