• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Walked Wearing A Tracksuit, Then For Half An Hour As Soon As The Woman Went Out Of The House, The Thieves Attacked, Broke The Lock Of The House With A Bar And Escaped With 20 Thousand And Jewelry, The Incident Was Captured In CCTV Kota Rajasthan

सुने मकान में चोरी:ट्रैकसूट पहनकर वॉक करते रहे, महिला के घर से बाहर जाते ही धावा बोला, सरिए से मकान का ताला तोड़ा; 20 हजार व जेवर लेकर फरार

कोटाएक वर्ष पहले
चोरी की घटना गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

जिले की रामगंजमंडी उपखंड़ के मोड़क कस्बे में एक सुने मकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोला। मकान का ताला तोड़कर घर में रखे 20 हजार व करीब 70 हजार के जेवर लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने प्रोफेशनल तरीके से वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने ट्रैक सूट पहनकर गली में वॉक कर मकान की रैकी की। फिर महिला के घर से बाहर जाते ही सरिए से मकान का ताला तोड़ा। सरिए को नाली में फेंक दिया। मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की घटना गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

घटना मंगलवार शाम के समय की है। चेचट नायब तहसील ऑफिस में कार्यरत असलम जावेद, जामा मस्जिद के सामने रहते हैं। लगभग शाम 7 बजे उनकी पत्नी घर का ताला लगाकर पास ही स्थित दूसरे मकान पर गई थी। आधे घंटे बाद मकान पर आई तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था। उसमें रखे 20 हजार रुपए और सोने चांदी के जेवर गायब थे। घर का सामान भी बिखरा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। CCTV फुटेज खंगाले तो उसमें दो बदमाश घर के आसपास घूमते नजर आए। एक बदमाश ताला तोड़कर मकान में घुसा और वारदात को अंजाम दिया।

मोड़क थानाधिकारी अमरनाथ जोगी ने बताया किCCTV फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगा रहे है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द चोरों को पकड़ करके खुलासा किया जाएगा।

फोटो- मोडू राठौर, रामगंजमंडी

खबरें और भी हैं...