पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Was Going To Village After Hearing False News Of Father's Accident, Unknown Vehicle Hit Him On The Way, Died During Treatment, Elder Brother Was Murdered 5 Years Ago Kota Rajasthan

बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत:गांव से फोन कर किसी ने पिता के एक्सीडेंट की झूठी सूचना दी थी, बाइक लेकर कोटा से गांव के लिए निकल गया बेटा; रास्ते में मौत

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गणेश, कोटा में रहकर मजदूरी का काम करता था - Dainik Bhaskar
गणेश, कोटा में रहकर मजदूरी का काम करता था

पिता के एक्सीडेंट में घायल होने की झूठी खबर बेटे के लिए मौत का कारण बन गई। सुनकर आपको भी हैरानी हो रही होगी। बारां के चांदपुर निवासी गणेश (26) सोमवार को अपने पिता कजोड़ के एक्सीडेंट का समाचार सुनकर रात को बाइक से गांव के लिए निकला था। आजादपुरा और रूपाहैड़ा के बीच सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल को 108 के जरिए एमबीएस अस्पताल लाया गया। जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

गणेश कोटा में रहकर मजदूरी का काम करता था। बताया जा रहा है कि उसके बड़े भाई सूर्या की 5 साल पहले हत्या हुई थी। कनवास पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया। मामले की जांच में जुटी है।

कनवास पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया। मामले की जांच में जुटी है।
कनवास पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया। मामले की जांच में जुटी है।

मृतक के पिता कजोड़ ने बताया गांव के ही किसी व्यक्ति ने फोन कर गणेश को मेरे एक्सीडेंट की झूठी खबर दे दी। मेरा फोन बंद नम्बर हो हो रहा था। गणेश ने सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हो पाई। वो सोमवार को कोटा से गांव के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक के टक्कर मार दी। गणेश का मोबाइल फोन भी नही मिला। गणेश चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था। सबसे बड़े बेटे सूर्या की 5 साल पहले हत्या हुई थी।

इधर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 5 साल पहले हुई सूर्या की हत्या का आरोपी गांव आया था। गणेश के पिता का आरोपी से झगड़ा हुआ था।झगड़े के बाद पुलिस ने शांति भंग में कजोड़ को पकड़ा था। इस कारण कजोड़ का मोबाइल बंद आ रहा था। इधर किसी ने गणेश को पिता कजोड़ के एक्सीडेंट की झूठी खबर दे दी। गणेश ने अपनी मां से बात की तो मां ने पिता का झगड़ा होने की बात बताई। अनहोनी का अंदेशा देखते हुए गणेश बाइक लेकर गांव के लिए रवाना हुआ था। हालांकि पुलिस की ओर से ऐसी किसी जानकारी से इंकार किया जा रहा है।

कनवास थाना हेड कांस्टेबल विद्याधर ने बताया कि गणेश बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था।रास्ते मे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...