• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Went To Maternal Home A Day Ago, Came Back To Pick Up Children The Next Day, Angry Husband Threw Daughter On The Ground In A Quarrel Between Husband And Wife, Death Due To Internal Injuries Kota Rajasthan

पत्नी से नाराज पति ने बेटी को मार डाला:बच्चों को मायके ले जा रही थी, गुस्से में पति ने 6 माह की मासूम को पत्नी की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया

कोटा-बारां2 महीने पहले
अस्पताल के बाहर बैठी बच्ची की मां।

बारां के अटरू कस्बे के अरण्या गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पति-पत्नी के झगड़े में पति ने अपनी 6 माह की मासूम बेटी को जमीन पर फेंक दिया। गंभीर चोट लगने से मासूम की मौत हो गई। पत्नी ने बेटी की हत्या करने के मामले में पति के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पवन सहरिया (35) खेती बाड़ी करता है। वो गांव में पत्नी सीमा, 5 साल के बेटे और 6 माह की आरुषि के साथ रहता था। सोमवार को आपसी कहासुनी के बाद पत्नी सीमा मायके केलवाड़ा चली गई थी। बच्चों की याद आने पर मंगलवार को उन्हें लेने अरण्या गांव आई थी। लगभग 4 बजे घर मे दोनों पति-पत्नी के बीच फिर से कहासुनी हुई, जो झगड़े में बदल गई। गुस्साए पिता ने अपनी 6 माह की बेटी आरुषि को पत्नी की गोद से छीन लिया। फिर जमीन पर फेंका दिया। जमीन पर गिरने से मासूम की सिर की हड्डियां टूट गईं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया।

बच्ची की मां सीमा ने बताया कि सोमवार को आरुषि को साथ नहीं ले जाने दिया। आरुषि को बुखार आ रहा था। अपने माता-पिता के साथ आरुषि को लेने अरण्या गांव आई थी। पति ने आरुषि को उसकी गोद में से छीनकर जमीन पर पटक दिया।

सीआई रामकिशन गोदारा ने बताया पत्नी मायके से बच्चों को लेने आई थी। पत्नी-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। पति पवन ने 6 माह की आरुषि को जमीन पर फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। आरोपी को हिरासत में लिया है। जांच जारी है।

फोटो-शुभम निमोदिया, बारां

खबरें और भी हैं...