• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Went To The Station With A Friend, It Was Difficult To Speak In The Midst Of The Youths Quarreling Outside The Railway Platform, The Stand Staff Stabbed And Injured Kota Rajasthan

युवकों के झगड़े में चाकू मारा:दोस्त के साथ स्टेशन गया था, रेलवे प्लेटफार्म के बाहर स्टैंड कर्मचारियों ने चाकू मारें

कोटा4 महीने पहले
अस्पताल में परिचितों व दोस्तों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

शहर में चाकू बाजी की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही। आज भी रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना में एक युवक गम्भीर घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अस्पताल में परिचितों व दोस्तों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घायल विष्णु गीतम (21) अपने दोस्त के साथ रेलवे स्टेशन पर किसी को लेने गया था। प्लेटफार्म नम्बर 4 के बाहर पार्किंग में दो पक्षों में झगड़ा चल रहा था। उसी झगड़े के बीच बचाव करना विष्णु को भारी पड़ गया। कोटा में 24 घंटे में चाकूबाजी की दूसरी घटना है।

रेलवे कॉलोनी थाना ASI रामनारायण ने बताया कि विष्णु अपने दोस्त के साथ उसके अंकल को लेने रेलवे स्टेशन गया था। साइकिल स्टैंड पर किसी का झगड़ा हो रहा था। वहां कमलेश नामक युवक को बचाने के चक्कर में विष्णु बीच में बोल पड़ा। साइकिल स्टैंड पर काम करने वाले उमेश व अमन ने विष्णु पर चाकू से वार कर दिया। विष्णु के सिर व दोनों पैर चोट आई। विष्णु गौतम के बयान के बाद मामला दर्ज किया है। घायल की मां ने बताया विष्णु, डीजे का काम करता है। वो दोस्तों के साथ घूमने गया था। उसके दोस्त ने झगड़े में घायल होने की बात बताई। रेलवे प्लेटफार्म के बाहर किसी ने उस पर चाकू से हमला किया।