पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:11 महीने बाद पश्चिम मध्य रेलवे जोन को मिलेंगे 616 नए कर्मचारी

काेटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पश्चिम मध्य रेलवे के जीएम शैलेंद्र कुमार सिंह के साथ गुरुवार को जबलपुर में वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन की स्थाई वार्ता तंत्र की बैठक हुई। जिसमें रेल कर्मचारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई और फैसले लिए गए। कोटा सहित पश्चिम मध्य रेलवे को शीघ्र ही 616 नए रेल कर्मचारी मिलेंगे। इनमें 40 गार्ड, जूनियर इंजीनियर, टेक्नीशियन, ट्रैक मैन व 5 पॉइंट्स मैन शामिल है।

पश्चिम मध्य रेलवे जोन में 11 माह पीएनएम की बैठक हुई है। पीएनएम नहीं होने के मुद्दे को भास्कर ने उठाया था। जिसमें कहा गया था कि रेल कर्मचारियों की समस्याओं पर प्रशासन के साथ बातचीत नहीं हो पा रही है जिससे रेल कर्मचारी परेशान हैं। गुरुवार को रेलवे जीएम के साथ जबलपुर में हुई बैठक में वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने रेल कर्मचारियों की समस्याएं उठाई।

रेलवे जीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने बैठक में कहा कि इस वर्ष कोरोनावायरस के बावजूद 6% अधिक लदान किया गया है यह सब रेल कर्मचारियों के सहयोग से भी ही संभव हो सका है। गालव ने बताया कि आरआरबी से 400 कर्मचारियों का पैनल प्राप्त हो चुका है। जिसमें 40 गार्ड, जूनियर इंजीनियर व टेक्नीशियन ओं की पोस्टिंग की कार्रवाई की जा रही है। आरआरसी से 216 ग्रुप डी का पैनल प्राप्त हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें