• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • While Filling The Water, The Well Fell Due To Slipping, The Son Also Jumped To Save It, Did Not Succeed, Then Ran Away And Called The People Of The Village. Kota Rajasthan

खेत के कुएं में डूबने से महिला की मौत:पानी भरने के दौरान पैर फिसलने से कुएं गिरी, बचाने के लिए बेटा भी कूदा, सफल नही हुआ, फिर भागकर गांव के लोगों को बुलाया

कोटा- झालावाड़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया।

झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र के नेवखेड़ी गांव में एक विवाहिता की कुएं में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतका प्रकाश बाई सोंधिया (32) अपने खेत के कुएं में पानी भरने गई थी। इसी दौरान सीढ़ियों से पैर फिसल गया ओर वो कुएं में डूब गई। थोड़ी देर में बाद ही उसका बेटा उसे ढूंढता हुआ कुएं के पास आया।

मां को पानी मे डूबता देखे कुएं में उतर गया। और बचाने का प्रयास किया। असफल होने पर दौड़ाता हुआ गांव के चौक में पहुंचा। जिसके बाद मदद के लिए कुछ ग्रामीण आए। महिला को कुएं से बाहर निकालकर सीधे अस्पताल ले गए। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

बकानी थाना से ASI भगवान दास ने बताया कि घटना दोपहर 1 बजे के आसपास की है। महिला व उसका बेटा खेत मे बने मकान पर थे। परिवार के अन्य लोग वहां नही थी। महिला डिब्बी लेकर कुछ दूर स्थित कुएं पर पानी भरने गई थी। सीढ़ियों से पानी भरने के दौरान पैर फिसल गया और वो कुएं में गिर गई। उसका बेटा 9-10 साल का बेटा ढूंढता हुआ कुएं के पास पहुंचा। उसने कुएं में डूब रही मां को बचाने की कोशिश की। फिर कुएं से बाहर निकलकर गांव में गया। और कुछ लोगों को मदद के लिए साथ लेकर आया। स्थानीय लोगों ने महिला को निकालकर सीधे अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर महिला का पति भी अस्पताल पहुंचा। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...