पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:महिला की गला दबाकर हत्या, 21 साल की बेटी लापता

कोटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विज्ञान नगर थाना क्षेत्र के संजय में मंगलवार काे किराए के मकान में रह रही महिला की चाकू से गला रेतकर और हाथ की नसाें काे काटकर हत्या कर दी। महिला के साथ 21 साल बेटी और 12 साल का बेटा रहता था। बेटा मामा के यहां गया है, लेकिन बेटी लापता है। बारां निवासी महिला ने 5 माह पहले ही मकान किराए पर लिया और घराें में सफाई का काम करती थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस काे आशंका है कि कहीं बेटी के अपहरण के लिए मां की हत्या ताे नहीं की। घटना में किसी करीबी का भी हाथ हाे सकता है।
एएसपी सिटी प्रवीण जैन ने बताया कि मंगलवार काे महिला का कमरा बंद होने पर मकान मालिक ने गड़बड़ी की आशंका पर सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खाेला ताे महिला मृत पड़ी हुई थी। महिला के शव को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया गया। 
5 माह पहले लिया किराए पर मकान : विज्ञान नगर सीआई अमर सिंह ने बताया कि बारां निवासी सुमित्रा उर्फ संतरा (45) ने पांच माह पहले ही संजय में किराए पर मकान लिया था। महिला के साथ उसकी 21 साल की बेटी अाैर 12 साल का लड़का भी रहता था। बेटी कहां गई इसका पता लगाया जा रहा है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें