महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल:थालियां बजाकर महिलाओं ने प्रदर्शन किया, चूल्हे पर रोटी सेकी, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

कोटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी - Dainik Bhaskar
प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी

पेट्रोल डीजल व गैस की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। शहर के केशवपुरा चौराहे पर महिला कांग्रेस की ओर से महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने चौराहे पर बैठकर थालियां बजाई।साथ ही चूल्हे पर रोटी सेकी। इस दौरान महिलाओं की भारी भीड़ नजर आई। प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की गई। सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। प्रदर्शन में नगर निगम उत्तर की महापौर व महिला कांग्रेस अध्यक्ष मंजू मेहरा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवींद्र त्यागी भी मौजूद रहे।

प्रदर्शनकारी महिलाओं ने चौराहे पर बैठकर थालियां बजाई
प्रदर्शनकारी महिलाओं ने चौराहे पर बैठकर थालियां बजाई

मंजू मेहरा ने कहा कि केंद्र सरकार लोगों से किए हुए वादे को पूरा करने में विफल रही है। अच्छे दिन आने के नाम पर पेट्रोल, डीजल व गैस के दाम बार बार बढ़ाए गए। बढ़ती महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ रखी है। गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए महिलाओं ने थाली बजाई है और चूल्हे पर रोटियां सेकी है। रविन्द्र त्यागी ने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। महंगाई चरम पर है।लोग कर्जदार हो गए है। कांग्रेस 1 सप्ताह तक केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

चूल्हे पर रोटी सेकी
चूल्हे पर रोटी सेकी
खबरें और भी हैं...