पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नदी में हादसा:चंबल नदी में गिरा युवक; पुलिस ने बचाया, युवक को अस्पताल में भर्ती कराया

कोटा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को चंबल पुलिस से से एक युवक नीचे गिर गया, जिसे पुलिस के कार्मिकों ने नदी से बाहर निकाला और एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। हैडकांस्टेबल राधेश्याम सांखला ने बताया कि वह कुन्हाड़ी थाने की चेतक में ड्यूटी कर रहे थे। इस दाैरान चंबल नदी में एक युवक के गिरने की सूचना मिली ताे माैके पर पहुंचे।

वहां एक युवक चंबल नदी में कंजी में फंसा हुआ था। उसे निकालकर एमबीएस में भर्ती कराया। युवक ने अपना नाम लखन निवासी असनावर झालावाड़ बताया, जाे कि कोटा के कोटड़ी इलाके में रहता है और मजदूरी का काम करता है।

वहीं, युवक ने बताया कि मैं काम की तलाश में कुन्हाड़ी गया था, काम नहीं मिला ताे वापस लाैट रहा था। इसी दाैरान चंबल पुलिया पर रुककर नीचे देखने लगा ताे अचानक चक्कर आ गए और मैं करीब 50 फीट नीचे चंबल में गिर गया। वह नीचे कीचड़ और कंजी में फंस गया, जिससे उसकी जान बच गई।

हालांकि वह इस कीचड़ से बाहर नहीं निकल पा रहा था। इससे घबरा गया। मैंने पुलिस के आने से पहले उसने कई लाेगाें से बचाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन किसी ने काेई मदद नहीं की। बाद में पुलिस फरिश्ता बनकर आई और मुझे बचा लिया। अगर समय पर पुलिस नहीं आती ताे शायद मेरी जान चली जाती, क्याेंकि मैं घबराहट में बेहाेश हाेने लगा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें