नहर पर बैठकर पी रहे थे शराब, डूबा युवक:नहर में गिरे भाई को बचाने के लिए कूदा युवक, डूबने से मौत

कोटा4 महीने पहले
नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद दीपक का शव बाहर निकाला

कोटा के उद्योग नगर इलाके में नहर पर शराब पी रहे दो भाइयों में से एक नहर में जा गिरा। उसे बचाने के लिए दूसरा भाई कूदा जिस की डूबने से मौत हो गई। मामला कंसुआ नहर का है। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को गौरव(22) और उसका भाई दीपक(26) कंसुआ नहर की दीवार पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान गौरव ज्यादा नशे में होने के चलते पांव फिसलने से नहर में गिर गया। नशे की हालत में ही उसका भाई दीपक उसे बचाने के लिए कूदा। लेकिन नशे में होने के चलते वह ना तो गौरव को बचा पाया ना खुद को।

इसी दौरान राहगीरों ने दोनों को डूबते देखा तो बचाने की कोशिश की और गौरव को सकुशल बाहर निकाल दिया। लेकिन दीपक डूब गया। रात को गौरव थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन रात में दीपक का पता नहीं लग सका। गुरुवार को पुलिस ने निगम के गोताखोरों को युवक के डूबने की सूचना दी जिसके बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और स्कूबा डाइविंग कर करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दीपक का शव बाहर निकाला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम रूम में शिफ्ट करवाया। पुलिस के अनुसार मामले में जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों डीसीएम मेन रोड पर रहते थे और मजदूरी का काम करते थे।