रामगंजमंडी में मुक्तिधाम से अस्थियां गायब:तांत्रिक क्रिया का जताया शक, युवाओं ने की सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग

रामगंज मंडी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामगंजमंडी के मुक्तिधाम में 16 सितंबर को अस्थियां गायब होने का मामला सामने आया था। जिसके बाद परिजनों ने थाने में पहुंच कर तांत्रिक क्रिया की आशंका में रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिजनों ने बताया कि सोमवार को मुक्तिधाम में तीसरे की रस्म करने पहुंचे तो तांत्रिक क्रिया के साक्ष्य मिले हैं। ऐसे में टीम युवा शक्ति के सदस्यों ने थानाधिकारी को मामले की जानकारी दी और मुक्तिधाम में होमगार्ड तैनात करने की मांग की। वहीं युक्ति शक्ति के सदस्यों ने पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी को मुक्तिधाम में सीसीटीवी लगवाने की मांग की। जिस पर चेयरमैन ने मुक्तिधाम में दो कैमरे लगवाने के निर्देश दिए।

14 सितंबर को हुई थी युवक की मौत
गौरतलब है की 14 सितम्बर को आनंद विहार कॉलोनी निवासी सौरभ गुप्ता(27) की मौत हो गई थी। जिसका अंतिम संस्कार 15 सितंबर को रामगंजमंडी मुक्तिधाम में किया गया। वही परिजनों ने 16 सितम्बर को दूध चढ़ाने की रस्म करने पहुंचे तो वहा सौरभ की अस्थियों के साथ छेड़छाड़ दिखी। जिसमे सिर और दोनो पैरो की अस्तियां गायब मिली। यही नहीं तीसरे की रस्म में तांत्रिक क्रिया के साक्ष्य पुष्प, अंडा, मटका आदि भी मिला।

सीसीटीवी लगाने की मांग
युवा शक्ति के संरक्षक विशाल श्रृंगी ने बताया की शहर में ऐसी घटना पहली बार हुई। दो बार तांत्रिक क्रिया हुई है। ऐसी घटना दोबारा ना हो इसको लेकर युवा शक्ति ने थानाधिकारी मनोज कुमार को होमगार्ड लगाने की मांग और पालिकाध्यक्ष को मुक्तिधाम में सीसीटीवी लगाने की मांग की है। ज्ञापन देने में मुदित श्रृंगी,चेतन शर्मा,अंकित पवन गुप्ता, लोकेश पावेचा, चेतन गुप्ता, मानस शर्मा, अनुज जैन,विमल पंचौली, धीरज पंचौली,विनोद सैनी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...