डॉन देवा गुर्जर मर्डर केस:मामले में 6 और आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर को सोमवार को न्यायालय में करेगी पेश SIT

रावतभाटा5 महीने पहले

देवा गुर्जर हत्याकांड केस में एसआईटी ने रविवार को छह और आरोपियों को गिरफ्तार करने में साफलता प्राप्त की है। एडिशनल एसपी पारस जैन ने बताया कि कोटा ज़िले के चेचट थाना क्षेत्र के रामपुरिया निवासी गोपाल सिंह पुत्र छोटा सिंह, लाला उर्फ नरेंद्र सिंह पुत्र भवानी सिंह, नानूराम पुत्र दुर्गालाल मीणा, गांव खेदारुद्धा निवासी कालूलाल उर्फ सचिन पुत्र भैरूलाल गुर्जर, गांव हथौना निवासी जुगराज पुत्र कालूलाल गुर्जर और रावतभाटा थानाक्षेत्र के धावदकलां गांव निवासी हेमंत पारेता पुत्र मुकुट बिहारी को गिरफ्तार किया है।

अब तक 22 आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि देवा गुर्जर की हत्या के आरोप में पुलिस 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर चुकी है। वही रविवार को 6 आरोपियों सहित अब तक 22 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। हत्या का मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर फिलहाल पुलिस रिमांड पर है। पुलिस कल सोमवार को उसे न्यायालय में पेश करेगी।

डॉन देवा गुर्जर की हुई थी निर्मम हत्या

रावतभाटा में 4 अप्रैल की शाम को एक सैलून की दुकान में बोरावास के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की निर्मम हत्या हुई थी। हत्या के बाद कोटा और बोरावास में उपजे बवाल के बाद जयपुर पुलिस मुख्यालय ने मामलें की जांच एसआईटी के सुपुर्द की थी। हत्या के 13वें दिन ही हत्या के मुख्य आरोपी सहित 22 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है।

खबरें और भी हैं...