पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार और ट्रक में भिड़ंत:स्कूल स्टाफ को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत; दोनों अपने स्कूल का निरीक्षण करने जा रहे थे

रावतभाटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो स्कूल स्टाफ फुकरान (बांए) और रफीक (दांए) की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
दो स्कूल स्टाफ फुकरान (बांए) और रफीक (दांए) की मौत हो गई।
  • दोनों श्रद्धालय और सर्वोदय ग्रुप के संचालक थे
  • इस ग्रुप के कोटा और आसपास के क्षेत्रों में कई स्कूल-कॉलेज

कोटा-रावतभाटा हाईवे पर शिव ज्योति रखकंकरा स्कूल के पास बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। ट्रक ने एक कार को रौंद दिया। हादसे में कार सवार दो स्कूल स्टाफ रफीक और फुकरान खान की मौत हो गई। दोनों रावतभाटा में अपने श्रद्धालय स्कूल में निरीक्षण करने जा रहे थे। दोनों की मौत के बाद श्रद्धालय पब्लिक स्कूल और बीएड स्कूल की छुट्टी भी कर दी गई। दोनों श्रद्धालय और सर्वोदय ग्रुप के मेंबर थे। इस ग्रुप के कोटा और आसपास के क्षेत्रों में कई स्कूल और कॉलेज हैं।

हादसे में कार चलाने रहे स्कूल स्टाफ बाहर फेंका गए थे।
हादसे में कार चलाने रहे स्कूल स्टाफ बाहर फेंका गए थे।

घटना सुबह 9 बजे की है। कार सवार स्कूल स्टाफ कोटा से रावतभाटा जा रहे थे। शिव ज्योति रखकंकरा स्कूल के सामने गेहूं से भरे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, सड़क पर आने-जाने वाली गाड़ियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने सुचारू किया। ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। जिसकी फिलहाल तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- दिलीप वाधवा, रावतभाटा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें