पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराज लोगों को आरोप:सुकेत में पानी की समस्या से नाराज लोगों ने दफ्तर में किया हंगामा, कर्मचारियों को सुनाई खरी-खरी

सुकेतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुकेत, पानी की समस्या को लेकर कार्यालय में हंगामा करते बाशिंदे। कई दिनों तक विभाग की लाइन में पानी सप्लाई नहीं होने से घरों में पानी नहीं पहुंच पाया, इससे लोग नाराज हैं। - Dainik Bhaskar
सुकेत, पानी की समस्या को लेकर कार्यालय में हंगामा करते बाशिंदे। कई दिनों तक विभाग की लाइन में पानी सप्लाई नहीं होने से घरों में पानी नहीं पहुंच पाया, इससे लोग नाराज हैं।

गर्मी की शुरुआत के साथ ही सुकेत में पेयजल संकट गहराने लगा है। कई दिनों तक विभाग की लाइन में पानी की सप्लाई नहीं होने से लोगों के घरों में पानी नहीं पहुंच पाया। ऐसे में इससे गुस्साए महिला-पुरुषों ने एकजुट होकर जलदाय विभाग के कार्यालय पर जमकर हंगामा कर दिया।

लोगों ने वहां मौजूद कर्मचारियों को खूब खरी-खरी सुनाई। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो हम उग्र आंदोलन करेंगे। प्रदर्शन करने आए लोगों ने बताया कि खान क्षेत्र में विभाग द्वारा पंप लगाने के बावजूद कस्बे की नयापुरा बस्ती में पेयजल आपूर्ति नहीं हो पा रही है। तीन से चार दिन बीत जाते हैं, लेकिन नल में पानी की एक बूंद नहीं टपकती। उसके बाद भी अगर सप्लाई दे दी जाती है तो ब्रेक लाइनों से आधा पानी तो रास्ते में ही रह जाता है।

नल में कम दबाव व कुछ समय के लिए छोड़ी गई सप्लाई के कारण जरूरत का पानी भी नही भर पाते। ऐसे में हमें पानी मुहैया नहीं कराया गया तो मजबूरन हमें बड़ा आंदोलन करना पड़ सकता है। वहीं, विभागीय अधिकारियों ने कहा कि इस समस्या का समाधान करवाया जा रहा है।

13 करोड़ की योजना का लाभ अगले साल
सूत्रों ने बताया कि कस्बे में भीषण गर्मी में जहां लोगों का जनजीवन प्रभावित है तो वहीं पीने के पानी के लिए भी लोग तरसते नजर आते हैं। भले ही कस्बे में प्यास बुझाने के लिए 13 करोड़ रुपए की पेयजल योजना का काम चल रहा है, लेकिन उसका फायदा लोगो को अगली गर्मी तक ही मिल पाएगा। ऐसे में इस बार भी लोगों को शायद पानी के लिए परेशान होना पड़ सकता है। इसके चलते लोगों में नाराजगी बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें