पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्कर पकड़ाए:कार से गुटखा ले जाते दो गिरफ्तार

सुल्तानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैन के बावजूद हो रही है गुटके की बिक्री

लॉकडाउन में गुटखा, पान मसाला बेचने वालों की चांदी हो रही है। शनिवार को पुलिस ने एक कार से गुटखा और पान मसाला ले जाते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। लॉकडाउन में सभी उद्योग बंद हैं। पान मसाला, तंबाकू और सुपारी की बिक्री प्रतिबंधित है। इसके बावजूद चोरी छिपे इनकी बिक्री की जा रही है।

पुलिस ने सूचना पर मंडी गेट के पास एक कार को रोक तलाशी ली। उसमें कट्टे में गुटखा के पैकेट मिले। सीआई छुट्टनलाल मीणा ने बताया कि पूछताछ में बताया कि कस्बे की सतीश किराना स्टोर पर बेचने के लिए गुटखा व पान मसाला ले जाया जा रहा था। इस पर पुलिस ने आरोपी फर्म मालिक स्थानीय निवासी मनोज पुत्र जुगल किशोर और अमरपुरा निवासी संदीप पुत्र रामवतार शर्मा को गिरफ्तार कर कार को भी जब्त किया है।
बिना मास्क लगाए दुकानदारों व ग्राहकों से वसूला जुर्माना

कस्बे में शनिवार को राजस्थान महामारी अधिनियम के तहत लॉकडाउन के चौथे चरण में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बिना मास्क लगाए घूमने वाले लोगों व दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला। लॉकडाउन के दौरान दुकानों पर लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाना भूल रहे हैं। ऐसे में थानाधिकारी जगदीश राय ने दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाने के लिए पाबंद किया। कहा कि लॉकडाउन की पालना नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्हाेंने कहा कि समझाइश के बावजूद लोग बिना मास्क के घूमते नजर आ रहे हैं ऐसे में लोगों का चालान काटकर जुर्माना वसूला जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें