श्रमदान / क्वारेंटाइन लोगों ने स्कूल में किया रंग-रोगन

Quarantine people paint at school
X
Quarantine people paint at school

  • ग्राम अनेसरिया व कोडिया के स्कूलों का बदला स्वरूप

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

आलनियावास. ग्राम काेड़िया के राप्रावि में क्वारेंटाइन लाेगाें ने प्रभारी के सहयोग से स्कूल में रंग-रोगन किया। प्रभारी शिक्षक मुकेश प्रजापत ने बताया कि ग्राम के 7 व्यक्ति स्कूल में क्वारेंटाइन थे। सभी ने विद्यालय में रंग-रोशन कर सौन्दर्य करण किया इसके अलावा इन लोगों ने शाला परिसर में लगे पेड़-पौधों को पानी पिलाकर उनकी देखभाल भी कर रहे हैं।
मीठड़ी मारवाड़ |ग्राम अनेसरिया के राउप्रावि में क्वारेंटाइन लोगों ने स्कूल में रंग-रोगन किया। प्रधानाध्यापक पूर्णाराम लाछड़ी ने बताया कि भामाशाह दिलीपसिंह राठौड़ ने विद्यालय परिसर के रंग-रोगन का जिम्मा लेते हुए रंग-रोगन व सहायक साधन उपलब्ध करवाए। विद्यालय में क्वारेंटाइन गोपीराम, ओमप्रकाश व लक्ष्मण राम ने क्वारेंटाइन अवधि में स्कूल में रंग-रोगन किया। विद्यालय कार्मिक मीरसिंह, सूर्यप्रकाश शर्मा, नूर-मोहम्मद, हुलासचंद व मीरा कुमारी का भी सहयोग रहा। लोगों ने उनका आभार जताया है।
पालिका में लगाई सेनेटाइजर मशीन
नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारियों को कोरोना से बचाने तथा कार्यालय आने वाले लोगों को सेनेटाइज करने के लिए कार्यालय में ऑटो सेनिटाजर मशीन लगाई गई है। जिससे पालिका में प्रवेश करते ही आने वाले को पहले सेनेटाइज कर हाथ धुलवाये जाते हैं। साथ ही कर्मचारियों को भी हाथ धोते रहने की हिदायत दी गई है। मशीन का शुभारंभ करने के बाद अधिशाषी अधिकारी सुनिल चौधरी ने मौजूद सभी के हाथ सेनेटाइज करवाए। इस दौरान पार्षद प्रकाश कुंकणा सहित अधिकारी व कार्मिक मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना