सती बुजी माता मंदिर में भजन संध्या का हुआ आयोजन:कलाकारों ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति, झांकियों से मनमोहक हुआ दृश्य

डेगाना10 दिन पहले

डेगाना तहसील के ग्राम चुई में सती बुजी माता मंदिर में शनिवार को एक शाम सती माता के नाम विशाल भजन संध्या का आयोजन हुआ। इस दौरान कलाकारों ने शानदार भजनों की प्रस्तुतियां दी। साथ ही राधिका राजस्थानी, पूजा सांभर के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। इस मौके पर हजारों की संख्या में महिलाओं की भीड़ उमड़ी।
आज होगा महाप्रसादी का आयोजन
हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सती माता मंदिर पर विशाल भजन संध्या का आयोजन हुआ। इसी के साथ रविवार को सती माता के भक्तों के लिए महाप्रसादी का भोग माताजी के लगाकर ग्रामीणों को खिलाया जाएगा।

झांकियों से सजा मंच,दिखाए अनेक करतब

कार्यक्रम के दौरान कलाकारों के द्वारा अनेक प्रकार की मनमोहक झांकियां बनाई गई। जो दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही। इसमें सबसे अच्छी झांकी बाल हनुमान जी की झांकी रही।

जादूगर ने दिखाया जादू

कार्यक्रम में जादूगर की जादूगीरी ने कई कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दिखाई। जिसकी वजह से दर्शक आश्चर्य चकित हो गए। जिसमें क्रिकेट की बॉल को गायब कर देना, खाली गिलास से पानी का झरना बहाना, एक बच्चें को दूध की गिलास पिलाकर दूसरे बच्चें से वापस गिलास को भरने जैसे कई कार्यक्रम दिखाए गए।

खबरें और भी हैं...