पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, व्यापारियों का प्रदर्शन

डेगाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के 9 दिन भी बाद भी पुलिस के हाथ खाली

डेगाना में पिछले 22 जनवरी को एक किराणा व्यवसायी के साथ रात के समय हुई लूट की वारदात के आज 9 दिनों बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। वारदात के समय घटना स्थल के आस पास आए मोबाइल फोन के आधार पर पुलिस द्वारा लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया जा रहा है। और वारदात के बारें में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा हे।

लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। डेगाना में हुई इस लूट की वारदात पर शनिवार को व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा और सुबह सुबह ही सडक जाम कर आन्दोलन शुरू कर दिया। डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा से भी आक्रोशित शहर के व्यापारियों ने फोन पर बात की। जिस पर विधायक ने इस घटना की निंदा करते हुए एसपी तक अवगत कराया ओर वारदात को खोलने तथा आरोपियों की शीघ्र पहचान कर सजा दिलवाने का आग्रह किया।

जब जाकर व्यापारियों ने अपना आन्दोलन समाप्त कर दिया।डेगाना थानाधिकारी सुभाष पूनिया ने बताया की पुलिस द्वारा पुरी तत्परता के साथ मामले को लेकर छानबीन करने में लगी है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है। लेकिन चुनावों में पुलिस दल के व्यस्त हो जाने से अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं की जा सकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें